राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय हथीरा में शिक्षा विभाग के निर्देशानुसार विद्यालय प्रबंधन समिति का पुनर्गठन किया गया जिसकी अध्यक्षता विद्यालय प्राचार्या वीना गुप्ता ने की। बैठक में विद्यालय में पढ़ने वाले विद्यार्थियों के माता-पिता एवं अभिभावक उपस्थित रहे। एसएमसी प्रभारी ओम दत्त शर्मा ने सभी अभिभावकों का स्वागत एवं अभिनंदन किया।

वीणा गुप्ता ने सभी अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा की वैश्विक महामारी कोरोना के कारण विद्यार्थियों की पढ़ाई बाधित हुई है अतः हम सभी का यह कर्तव्य बनता है कि हम विद्यार्थियों के सर्वागीण विकास में आना सहयोग दें। बैठक में प्राचार्या वीना गुप्ता ने ओमदत्त शर्मा व अन्य शिक्षकों व अभिभावकों के साथ नूतन सत्र के लिए सभी बच्चों के लिए पाठ योजना, पाठ्येतर सहगामी क्रिया योजना, खेल योजना, सतत मूल्यांकन प्रणाली, मिड डे मील योजना, छात्र संख्या,

सीडब्लूएसएन बच्चों को मुलभूत सुविधाएं प्रदान करना तथा विदयालय में 100 प्रतिशत नामांकन सुनिश्चित करना इत्यादि विषयों पर विस्तार से चर्चा की। वीना गुप्ता ने बताया कि बैठक में सर्वसम्मति से रवि दत्त को एसएमसी प्रधान तथा गुरमेज सिंह को उपप्रधान बनाया गया। विद्यालय प्रबंधन समिति प्रभारी ओम दत्त शर्मा ने सभी नव चयनित सदस्यों से आह्वान किया कि सभी मिलकर विद्यालय के सर्वांगीण विकास में अपनी सहभागिता करें तथा यह सुनिश्चित करें कि 6 वर्ष से 14 वर्ष की आयु के सभी बच्चे विद्यालय में प्रवेश ले सकें।

इस अवसर पर बंसीलाल, भीम सिंह, पूनम राणा, रेणु दहिया, इंदु भाटिया, जयप्रीत कौर, सविता, गौतम ऋषि, रणधीर सिंह, बलकार सिंह, जीतो, सुदेश, सत्या देवी, रानी देवी, सुखदेवी, रीना देवी, मीना देवी तथा मुस्कान देवी इत्यादि अभिभावक उपस्थित रहे।

By Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *