भिवानी, 14 जुलाई : स्थानीय लघु सचिवालय के बाहर अपनी बहाली की मांग को लेकर बर्खास्त पीटीआई पिछले 394 दिनों से लगातार धरने पर बैठे है, लेकिन प्रदेश सरकार पीटीआई की मांगों को अनसुना कर अपनी हठधर्मिता दिखा रही हैं।

यह बात बुधवार को बर्खास्त पीटीआई के धरने को संबोधित करते हुए हेमसा के नेता एवं सर्व कर्मचारी संघ के राज्य ऑडिटर संदीप सांगवान ने कही। बुधवार को बर्खास्त पीटीआई के धरने को हेमसा ने समर्थन दिया तथा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। धरने का संचालन मुकेश कुमार पीटीआई ने किया। धरने को संबोधित करते हुए संदीप सांगवान ने कहा कि भाजपा ने सत्ता में आने से पहले बेरोजगारी खत्म करने की बात कही थी, लेकिन अब भाजपा शासनकाल में रोजगार पर लगे लोगों को बेरोजगार बनाने का काम किया जा है। उन्होंने कहा कि सरकार इन पीटीआई को अकेला समझने की भूल न करें। आज बर्खास्त पीटीआई को विभिन्न कर्मचारी, सामाजिक, किसान, छात्र संगठन व आमजन का भारी जनमसर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जब तक बर्खास्त पीटीआई की बहाली नहीं हो जाती, हेमसा भी पीटीआई का समर्थन करता रहेगा।

इस मौके पर हरियाणा शारीरिक शिक्षक संघर्ष समिति के जिला प्रधान दिलबाग जांगड़ा, राज्य कमेटी सदस्य विनोद सांगा एवं जिला सचिव मदनलाल सरोहा ने कहा कि बर्खास्त पीटीआई की बहाली को लेकर 22 जुलाई को हाईकोर्ट में सुनवाई हंै। वे प्रदेश सरकार से मांग करते है कि हाईकोर्ट में पीटीआई के पक्ष में पैरवी करें तथा उनकी बहाली का मार्ग प्रशस्त करें। उन्होंने कहा कि सरकार पिछले एक वर्ष से बर्खास्त पीटीआई को बहाली के नाम पर सिर्फ बरगला रही है। उन्होंने कहा कि अब सरकार को चाहिए कि बहाली के नाम पर पीटीआई से झूठ बोलना बंद करें तथा हाईकोर्ट में पीटीआई के पक्ष में पैरवी कर आमजन को यह बताए कि भाजपा जनहितैषी पार्टी हैं। बुधवार को क्रमिक अनशन पर सुरेंद्र सिंह ढिग़ावा, विनोद सांगा, सुरेंद्र सिंह घुसकानी, सुनील जांगड़ा रहे।

इस अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष सुखदेव सिंह पालुवास, पूर्व राज्य प्रधान राजेश ढ़ांड़ा, जिला महासचिव विनोद पिंकू, जरनैल सिंह पीटीआई, सुनील गोलपुरिया, अनुराधा, सुदेश रिवासा, रामबीर तिगड़ाना, सतीश यादव, मुकेश कुमार, सुरेंद्र खरक, विनोद वैद, उदयभान पीटीआई, राजेश कितलाना, मुकेश कुमार, मनोज वैद आदि पीटीआई मौजूद रहे। ं

By Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *